ADVERTISE WITH US Find a person:
   Test 1       Test 2       भाजपा संभागीय प्रषिक्षण सत्र में, नेताओं को सिखाए गये सफलता के मंत्र       भाजपा संभागीय प्रषिक्षण सत्र में, नेताओं को सिखाए गये सफलता के मंत्र       भाजपा संभागीय प्रषिक्षण सत्र में, नेताओं को सिखाए गये सफलता के मंत्र          
Nagda City Chat NAGDA
CITY
CHAT
cash4user
FREE
BUSINESS
LISTING

Click here
category
 
Play Radio Mirchi Online...

 
  भाजपा संभागीय प्रषिक्षण सत्र में, नेताओं को सिखाए गये सफलता के मंत्र  
नागदासिटी डेस्क।
भाजपा के संभाग स्तरीय तीन दिवसीय प्रषिक्षण सत्र के अंतिम दिन मंगलवार को पार्षदों, अध्यक्षों व उपाध्यक्षों को सफलता के गुर भलीभांति सिखाये गए। चारों सत्रों के दौरान दिनभर कार्य कुषलता, ऋजुता, व्यक्तित्व विकास, पद की गरिमा, ज्ञान एवं संगठन के प्रति निष्ठा जैसे बिन्दुओं को आलोकित किया गया। विभिन्न मुखर वक्ताओं ने कभी दीनदयाल उपाध्याय व श्यामाप्रसाद मुखर्जी के आदर्षों व आचरणों का उदाहरण प्रस्तुत करते हुए सीख दी, तो कभी भगवान हनुमान की जीवन शैली को अभिव्यक्त करते हुए उज्जवल व्यक्तित्व की इन विषेषताओं का संचार किया। सिटी सेंटर काॅम्पलेक्स में आयोजित हुए इस प्रषिक्षण सत्र में उज्जैन, देवास, रतलाम, मंदसौर, नीमच, शाजापुर जिलों के पार्षदों, अध्यक्षों और उपाध्यक्षो ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में 300 से अधिक जनप्रतिनिधि उपस्थित हुए और लगभग 120 महिला प्रतिनिधियों ने अपनी भागीदारी दर्ज की।

कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करने के तरीके बताए गए
अंतिम दिन अलग-अलग समयावधि में कुल चार सत्रों का सूत्रपात हुआ। जिनमें म.प्र. शासन के मंत्रियों के साथ-साथ प्रदेष व राष्ट्रीय स्तर के नेताओं ने भी अपने अनुभव बांटे। यहां शासन की कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के तरीके भी सिखाए गए। प्रथम सत्र की शुरूआत सुबह 9 बजे से हुई। कार्यक्रम के प्रमुख वक्ता मप्र शासन के नगरीय प्रषासन राज्य मंत्री मनोहर ऊंटवाल थे और इसकी अध्यक्षता गरोठ के नगर पंचायत अध्यक्ष राजेष चैधरी ने की।

पद की गरिमा पहला सूत्र
द्वितीय सत्र में भाजपा संगठन मंत्री माखनसिंह चैहान ने सफलता के कई नुस्खे बताये। उन्होंने बताया कि एक जनप्रतिनिधि अपने दायित्व, कार्य कुषलता, व्यक्तित्व विकास तथा पद की गरिमा को बनाये रखकर सफलता की सीढ़ियां सरलतापूर्वक चढ़ सकता है। पिपलिया मंडी नगर पंचायत अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित इस सत्र में भारतीय संस्कृति को आत्मसाध करने पर भी जोर दिया गया।


Pratik Chourdia
Wow


Hello , Post Comment :
Email Id :  
Password :  


 
Login
 
Nagda City Forum  

Ads
Ads

Hit counters
Hit counters
© NagdaCity.com All Rights Reserved.
Powered by Parshva Web Solutions